Sunday, May 19, 2024
HomeबॉलीवुडOTT ONLY This Week: शाहिद की ब्लडी डैडी ही नहीं हॉलीवुड की...

OTT ONLY This Week: शाहिद की ब्लडी डैडी ही नहीं हॉलीवुड की अवतार भी, इस हफ्ते ओटीटी पर ऑडियंस की होगी मौज

Bloody Daddy: ओटीटी पर मनोज बाजपेयी की बंदा हिट होने के बाद अब शाहिद कपूर की अग्नि परीक्षा है. शुक्रवार को ब्लडी डैडी रिलीज के लिए तैयार है. शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज फर्जी को आंशिक कामयाबी मिली थी. अब देखना है कि उनकी फिल्म का क्या नतीजा होगा. इस फिल्म के अलावा इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ और रोचक कंटेंट भी कतार में है.

New OTT Films: पिछले हफ्ते असुर 2 (Asur 2), स्कूप (Scoop) और मुंबईकर (Mumbaikar) जैसे कंटेंट ने ओटीटी पर हलचल मचाई. ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज समान रूप से आ रही हैं. इस सप्ताह भी कुछ बहुप्रतीक्षित टाइटल आ रहे हैं. जिनमें डायरेक्ट ओटीटी पर होने वाले और थियेटरों में रिलीज हो चुके टाइटल शामिल हैं. यह हफ्ता ओटीटी दर्शकों के लिए रोमांचक होने वाला है क्योंकि शुक्रवार को थियेटरों में कोई उल्लेखनीय फिल्म नहीं आनी है. ऐसे में वीकेंड में ओटीटी का नया कंटेंट लोगों का मनोरंजन करेगा. एक नजर इस कंटेंट पर.

इसे भी पढ़ें – OnePlus धांसू ऑफर! OnePlus दे रहा है अपने ईयरफोन्स पर 3000 रुपए तक का डिस्काउंट

2018

साल 2018 में केरल में आई भीष बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 2018 मलयालम में ब्लॉकबस्टर साबित हुई. यह फिल्म मुश्किल समय में इंसान की ताकत और एक-दूसरे से सहयोग की भावना को दिखाती है. फिल्म की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि इसे हिंदी में डब करके भी रिलीज किया गया. अब फिल्म सात जून को सोनी लिव (SonyLIV) पर रिलीज होने को तैयार है.

UP65

यूपी 65 पिनकोड है, उत्तर प्रदेश के शहर बनारस का. कोडनेम से साफ है कि यह बनारस (Banaras) की कहानी है. यूपी 65 वेबसीरीज है. निर्देशक गगनजीत सिंह की यह कहानी बनारस शहर की पृष्ठभूमि पर बनी है, जहां इंजीनियरिंग छात्रों की कॉलेज लाइफ के उतार-चढ़ाव दिखाती है. एक्शन और रोमांस इसमें दोनों हैं. सीरीज आठ जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

ब्लडी डैडी

निर्देशक अली अब्बास जफर की यह एक्शन थ्रिलर स्पेनिश फिल्म का रीमेक है. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) गुरुग्राम में नजर आएंगे. वह एक पिता की भूमिका में हैं, जिसका बच्चा एक खतरनाक ड्रग डीलर के कब्जे में है. क्यों हुआ ऐसा और बच्चे को बचाने के लिए पिता किस हद तक जाएगा, आप फिल्म में देखेंगे. फिल्म में डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं. ब्लडी डैडी नौ जून से जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें – Huge Discount! iPhone 13 को बहुत ही सस्ते में खरीदने का शानदार मौका! यहाँ जानिए प्राइस से लेकर पूरी डिटेल्स

सर्वम शक्ति मायाम

दस-एपिसोड की यह सीरीज एक संघर्षरत लेखक की कहानी है, जो अपने परिवार के साथ शक्तिपीठों समेत पवित्र स्थानों की तीर्थ यात्रा पर निकला है. शो में संजय सूरी, प्रिया मणि और समीर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सीरीज नौ जून से जी5 (Zee5) पर देखी जा सकेगी.

अवतार

हॉलीवुड (Hollywood) भी ओटीटी पर अपना दर्शक वर्ग बनाए हुए हैं. सात जून से डिज्नी हॉटस्टार पर पिछले साल की ब्लॉकबस्टर अवतार 2 सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी. अभी तक यह पेड कंटेंट था. इसी तरह नेटफ्लिक्स की युवाओं की चर्चित सीरीज नेवर हैव आई एवर का चौथा सीजन आठ जून को प्रीमियर के लिए तैयार है. यह कहानी अमेरिका में एक भारतीय मूल की लड़की की रोमांटिक लव लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है.

इसे भी पढ़ें – Google Search Tips: भूलकर भी गूगल पर न सर्च ये चीजें, नहीं तो जाना पड़ सकता जेल

Vinod Maurya
Vinod Maurya
Vinod Maurya has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done B.Com in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @ upbreakingnewshindi@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments