Tuesday, May 7, 2024
HomeमनोरंजनAlia Bhatt Daughter: करीना कपूर के घर बिटिया संग पहुंची आलिया भट्ट,...

Alia Bhatt Daughter: करीना कपूर के घर बिटिया संग पहुंची आलिया भट्ट, बेबी राहा की पहली झलक फैंस के आयी सामने

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Bollywood actress Alia Bhatt) ने बीते साल अपनी बेटी राहा को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद से ही आज तक आलिया और रणबीर ने राहा की झलक नहीं दिखाई है।

उन्होंने शुरू से ही राहा के लिए नो फोटो पाॅलिसी रखी है। लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट को करीना कपूर के घर स्पॉट किया गया। जहां वे अपनी राहा के साथ दिखाई दीं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया, जिसमें राहा की झलक देखने को मिली है। हालांकि वीडियो राहा के फेस पर इमोजी लगा दिया गया, जिससे साफ नहीं दिख पाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें – Huge Discount! iPhone 13 को बहुत ही सस्ते में खरीदने का शानदार मौका! यहाँ जानिए प्राइस से लेकर पूरी डिटेल्स

बेटी राहा के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

इस दौरान आलिया व्हाइट वन पीस पहने दिखाई दीं। उन्होंने राहा को अपनी गोद में ले रखा था। सीने से चिपका कर अपनी बेटी राहा के साथ आलिया को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आलिया और रणबीर ने पैपराजी से शुरू से ही काफी रिक्वेस्ट की है कि वे उनकी बेटी का फेस रिवील न करें, जिसका सभी पालन भी कर रहे हैं। पैपराजी के इस तरह राहा का फेस रिवील न करने पर फैंस काफी इंप्रेस हैं। वे तरह-तरह के कमेंट कर पैपराजी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अपने नाना के निधन के बाद आलिया भट्ट पहली बार बाहर स्पाॅट हुई हैं।

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में आलिया गाड़ी से उतरकर बेटी को सीने से चिपकाए जाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा आलिया राहा के साथ…काफी प्यारा वीडियो। वहीं एक और यूजर ने लिखा फाइनली राहा। एक अन्य ने लिखा पैपराजी ने सच में आलिया और रणबीर की प्राइवेसी का ध्यान रखा।

बता दें कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म के बाद से ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के फेस रिवील को लेकर काफी सख्ती रखी है। उन्होंने पैपराजी से कहा था पैरेंट्स होने के नाते हम नहीं चाहते कि हमारी बेटी का फेस सोशल मीडिया पर दिखाया जाए। हम चाहते हैं कि उसकी सामान्य परवरिश हो। वो खुद को दूसरे बच्चों जैसा ही समझे।

इसे भी पढ़ें – UP Weather Update: UP के इन जिलों में अगले पांच दिनों तक होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहरो के मौसम का हाल

Vinod Maurya
Vinod Maurya
Vinod Maurya has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done B.Com in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @ upbreakingnewshindi@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments